भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur का बयान कहा बीजेपी नेताओं के निधन में -विपक्ष करा रहा है जादू-टोना।

1
715

मध्यप्रदेश:भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आशंका जताते हुए कहा है कि विपक्ष बीजेपी(BJP) नेताओ पर मारक शक्ति का उपयोग कर रहा है।

बता दे कि भोपाल मैं अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा मे उन्होंने सभी नेताओ के सामने ये बात कही।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि महाराज ने किया था सावधान।

भोपाल में बीजेपी(BJP) ऑफिस मैं अरुण जेटली और बाबूलाल गौर(Arun jaitley,Babulal gaur) की श्रद्धांजलि देने के लिए एक सभा रखी गयी थी, इसमें पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद रही। सभा मे अपनी बात रखते हुए प्रज्ञा ठाकुर (Pragya thakur) ने कहा कि जब मैं चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी ने मुझसे कहा कि,ये समय बहुत बुरा चल रहा है विपक्ष मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है आपकी पार्टी और आपके नेताओ के लिए, इस बात को सभा मे रखा प्रज्ञा ठाकुर ने ओर भाजपा नेताओं की मौत पर विपक्ष को निशाना बनया।

महाराज जी ने सतर्क रहने को कहा

ऐसे मैं प्रज्ञा ठाकुर ने बताया कि महाराज जी ने मुझसे कहा कि ऐसे मैं आप सावधान रहें है इस शक्ति से। प्रज्ञा ठाकुर ऐसे मैं कहा कि ये बात मैं भूल गई थी. लेकिन अब मैं जब देख रही हु की हमारी पार्टी के नेताओ की एक के बाद एक जा रहे है, तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है,ओर साथ ही प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि आप विस्वास करे या ना करे लेकिन यही सत्य है ओर ये हो रहा है आप सभी देख सकते है और साथ ही MPPrgya Thakur ने सारे दिवंगत नेताओ के नाम लिए. मनोहर पर्रिकर(Manohar Parikar) सुषमा स्वराज(Sushma Sawaraj) बाबूलाल गौर(Babulal Gaur) अरुण जेटली(Arun jaitley) के निधन को उन्होंने महाराज के बातों सो जोड़ा कर कहा कि इसमें मारक शक्ति का हाथ है और ये विपक्ष करवा रहा है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here