सीएमअरविंद केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal)की पानी की घोषणा को लेकर सांसद मनोज (MP Manoj Towari) तिवारी की तीखी प्रतिक्रिया।

0
184

New Delhi: देश की राजधानी मैं रोजाना कुछ न कुछ ऐसा राजनीति में होता ही रहता है कि वो चर्चा मैं आ ही जाता है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal) के द्वारा बिजली माफ , किराया माफ के बाद अब सरकार द्वारा पानी के बकाया बिलो पर विलंब शुल्क माफ करने पर भाजपा(BJP) नेता मनोज तिवारी ने चुनावी घोषणा बताया है।

सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधा।

New Delhi के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव नजदीक होने पर मुफ्त घोषणाएं करके दिल्ली के लोगो को बहकाया जा रहा है। ये सिर्फ चुनाव जीतने के लिए लोगो को बहकाया जा रहा है ये सिर्फ चुनाव को जीतने के लिए इस तरह की बयान दे रहे है।

केजरीवाल सरकार को नसीहत।

उन्होंने कहा कि तालाबो को जीवित कर भू-जल को रिचार्ज करने की बात भी कही गई थी।
लेकिन ये योजना भी फैल रहा ।
राज्य में 8 वाटर ट्रीटमेंट में निकलने वाली पानी रोज की तुलना मे लीकेज की वजह से आधा हो गया है।

सीएम केजरीवाल और उनकी सरकार को को सबसे पहले पानी को लेकर ओर उनके लीकेज पर ध्यान देने की जरूरत है। ताकि रोज हो रहे पानी बर्बादी को रोका जा सके और लोगो तक पानी पहुचाया जा सके जिससे लोगो की प्यास बुझे,दिल्ली मे कई जगह पर पानी की बहुत ज्यादा परेशानी है तो सरकार को पानी पर ज्यादा ध्यान दे।

केजरीवाल पर उन्होंने आरोप लगया की सीएम के पास दिल्ली जल बोर्ड विभाग है और वह एक विभाग चलाने मैं भी नाकाम साबित हुए है। जिसके कारण दिल्ली जल बोर्ड घाटे मैं चल रहा है। इसके जिम्मेदार सीएम है।
जो अपने काम को सही तरीके से नही कर रहे है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here