छात्रसंघ चुनाव: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP)के प्रत्याशी का हथियारों के साथ फोटो वायरल(Photo viral) होने पर, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0
546

New Delhi: प्रदेश मे छात्रसंघ के चुनाव का जोश का जुनून प्रत्याशियो ओर विधार्थियो के सिर चढ़कर बोल रहा है. (Student’s Union Election)
चुनावो मैं सोशल मीडिया (Social Media) का जमकर इस्तेमाल होते है अपने नेताओ को जीतने के लिए ओर सोशल मीडिया के माध्यम से नेता नोजवानो को जल्दी प्रभावित भी कर लेते है।
इसी तरह जोधपुर (Jodhpur) मैं एक छात्र नेता (ABVP) का भी अपना एक फ़ोटो हथियार के साथ काफी वायरल (Photo Viral) हो रहा था ओर इस नेता के लिये ये ये (Viral photo) काफी मंहगा साबित हुआ।
पुलिस ने छात्र नेता को गिरफ्तार कर लिया है. ओर साथ ही साथ अब उसके अलराधिक रेकॉर्ड की भी जांच होनी शुरू हो गयी है. पकड़ा गया छात्र विश्विविद्यालय से चुनाव लड़ रहा है।

ओर बता दे कि हथियारों के साथ फोटो वायरल ABVP नेता को गिरफ्तरी के बाद मिली जमानत।

सुनील विश्रोई संयुक्त महासचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार बता दे कि, जोधपुर(Jodhpur) में छात्रसंघ चुनाव का प्रचार काफी जोरो से चल रहा है . जयनारायण व्यास विश्विविद्यालय से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पद के लिए चुनाव लड़ रहा है.

चुनाव से पहले सुनील विश्रोई के हाथ मे बंदूक ओर पिस्टल लिए इस दिनों बहुत ही वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जिसके भनक लगने पर पुलिस ने छात्र नेता सुनील को गिरफ्तार कर लिया है धारा 151 के तहत।

ओर अब साथ ही साथ नेता जी के आपराधिक रिकॉर्ड भी जांच हो रही है।

डीसीपी धर्मेंद्र सिंह(DCP Dharmender Singh) ने बताया कि (Social Media) पर सुनील विश्रोई की फ़ोटो सामने आने पर उसे गिरफ्तार किया गया है, हालांकि बता दे कि जो हथियार दिख रहा है उसका लाइसेंस पुलिस को मिल गए है।

22 अगस्त को होगा नामांकन-पत्र दाखिल।

राज्य मैं उच्य शिक्षा विभाग की ओर से घोसित किए छात्रसंघ चुनाव के तहत बिस से ज्यादा सरकारी विश्विविद्यालय समेत ढाई सौ से अधिक सरकारी और निजी कॉलेजों में छात्रसंघ के चुनाव होंगे।
मतदान शांतिपूर्ण ओर निष्पक्ष हो इसीलिए मतदान ओर मतगणना अलग-अलग दिन रखी गई है.चुनाव मे सुरक्षा का बहुत कड़े रहेंगे।
उम्मीदवार 22 अगस्त को नामांकन दाखिल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here